कांग्रेस ऑफिस के बाहर लगे प्रियंका गांधी के पोस्टर, NDMC ने उखाड़े

कांग्रेस में प्रियंका गांधी की ताजपोशी के बाद अब उनकी ग्रैंड एंट्री की तैयारियां जोरों पर हैं. इसके लिए कांग्रेस ऑफिस के बाहर प्रियंका के पोस्टर और बैनर भी लगा दिए गए थे. लेकिन बैनर लगने के कुछ ही घंटे बाद इन्हें एनडीएमसी ने हटा लिया. जिसके बाद अब हंगामा शुरू हो चुका है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप

प्रियंका गांधी के पोस्टर हटाए जाने का कांग्रेस नेताओं ने विरोध किया है. उनका कहना है कि जानबूझकर ऐसा किया गया है. कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार गंदी राजनीति कर रही है. पिछली रात को यहां पोस्टर लगाए गए थे, जिन्हें अचानक उखाड़ दिया गया

कांग्रेस ऑफिस के बाहर लगे थे पोस्टर

प्रियंका गांधी की कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक के बाद कांग्रेस ऑफिस के बाहर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के पोस्टर लगे थे. इन पोस्टर्स में रॉबर्ट वाड्रा भी नजर आ रहे थे. पोस्टर पर लिखा गया था, ‘कट्टर सोच नहीं युवा जोश’.

इस बारे में एनडीएमसी अधिकारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि अभी तक उन्हें इस मामले की कोई भी जानकारी नहीं है. पोस्टर हटाए जाने के बारे में पूछे जाने पर अधिकारी ने कहा कि एनडीएमसी क्यों पोस्टर हटाएगी? अगर ऐसा हुआ है तो उन्हें फिलहाल जानकारी नहीं है

कांग्रेस दफ्तर में मिली थी जगह

इससे पहले मंगलवार को प्रियंका गांधी को दिल्ली के कांग्रेस दफ्तर में कमरा दिया गया. मंगलवार को प्रियंका के कमरे के बाहर नेमप्लेट भी लगा दी गई. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी भी कांग्रेस महासचिव रहने के दौरान इसी कमरे में बैठा करते थे. अब प्रियंका इसी कमरे से अपनी राजनीतिक पारी खेलेंगी. यह कमरा राहुल गांधी के कमरे के ठीक बगल में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *