देश को नए पीएम का इंतजार, BJP के पास नया नाम हो तो बताएः अखिलेश

अखिलेश यादव ने एसपी-बीएसपी गठबंधन की ओर से प्रधानमंत्री पद के दावेदार को लेकर उठ रहे सवालों का जवाब दिया है. अखिलेश यादव ने कहा है कि नेतृत्व जनता खुद तय कर लेती है और आने वाले समय में तय हो जाएगा कि महागठबंधन का नेता कौन होगा. अखिलेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि देश नए प्रधानमंत्री का इंतजार कर रहा है, अगर बीजेपी के पास कोई नया नाम हो तो बताए.

‘देश नए प्रधानमंत्री का इंतजार कर रहा है’

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी महागठबंधन के नेता का नाम पूछने में लगी है. लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि देश नए प्रधानमंत्री का इंतजार कर रहा है. अखिलेश ने कहा कि अगर बीजेपी के पास नए प्रधानमंत्री के लिए कोई नाम हो तो बताए.

‘चुनावों में और गिर जाएगी बीजेपी वालों की भाषा’

अखिलेश यादव ने बीएसपी चीफ मायावती को लेकर दिए गए बीजेपी विधायक के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी की महिला विधायक समाजवादी पार्टी के लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल कर चुकी हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी की महिला विधायक की बीएसपी चीफ के लिए इस्तेमाल की गई भाषा बेहद निंदनीय है.

यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी बीजेपी महिला विधायक की शिकायत करेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने केंद्र और राज्य की सत्ता में रहते ऐसा कोई काम नहीं किया, जिसे वह जनता के सामने रख पाएं. ऐसे में आने वाले चुनावों में बीजेपी नेताओं की भाषा और भी गिरेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *