ससुराल वालों ने कर दी विवाहिता की हत्या दहेज में बाइक नहीं देने पर, गंगा में उतराता मिला शव

दहेज की मांग पूरी न करने पर एक और विवाहित की जान ले ली गई। दहेज में बाइक नहीं देने पर विवाहिता की हत्या ससुराल वालों ने कर दी और शव को गंगा में फेंक दिया। महिला की पहचान बिहटा के नेउरी निवासी सुषमा देवी (27) के रूप में हुई। इस संबंध में सुषमा के भाई गोविंदा ने ससुराल वालो पर हत्या कर साक्ष्य मिटाने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बताया कि मई 2017 में बहन सुषमा की शादी बिहटा के नेउरी निवासी शिवजनम राय के पुत्र विकास कुमार से हुई थी। सुषमा का पति विकास कुमार बुधवार को मायके से विदाई करा कर ले गया था। गुरुवार को स्थानीय लोगों से सुषमा की मौत की जानकारी मिली। शुक्रवार को सुषमा के ससुराल पहुंचे तो ससुराल वालों ने बताया कि उसकी मौत हो गई और उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

छपी खबर से चला पता दैनिक जागरण में शुक्रवार के अंक में महिला के शव मिलने की छपी खबर पढ़ने के बाद विवाहिता के भाई और अन्य परिजन अस्पताल पहुंचे और सुषमा के रूप में पहचान की। परिजन शव देखते ही चित्कार कर उठे। विवाहिता के भाई गोविंदा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि बाइक के लिए ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे। पुलिस ने पति विकास, ससुर रामजनम राय, अरविंद व अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि शुक्रवार को गंगा से बरामद महिला के शव की पहचान हो गई है। इस बाबत हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *