छपरा में अपराधी बैंक लूट ले गए दिनदहाड़े, घायल किया मैनेजर और कैशियर को

बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला छपरा से जुड़ा है जहां अपराधियों ने सोमवार को दिनदहाड़े एसबीआई को निशाना बनाया. अपराधियों ने एकमा में स्टेट बैंक की भोरहोपुर शाखा से दिनदहाड़े कैश लूट की घटना को अंजाम दिया. हथियारबंद अपराधियों ने बैंक के मैनेजर सुरेंद्र किशोर गुप्ता और कैशियर अमित कुमार सिंह को भी बंदूक के बट से मारकर जख्मी कर दिया है और भारी मात्रा में कैश लेकर फरार हो गए.

बैंक से कितने कैश की लूट हुई है इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है. दिनदहाड़े हुए इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई है. बताया जा रहा है कि पांच की संख्या में अपराधी बैंक में घुसे और हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. इस दौरान विरोध करने पर मैनेजर और कैशियर को मारकर जख्मी कर दिया. जख्मी कर्मचारियों को इलाज के लिए एकमा पीएचसी में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त बैंक में 5 लाख से अधिक कैश मौजूद था जिसे लूटने की आशंका व्यक्त की जा रही है. हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर कितने की लूट हुई है इसकी पुष्टि नहीं की गई है. घटना के बाद सारण के एसपी हर किशोर राय भी मौके पर पहुंचे और एकमा अस्पताल पहुंचकर घायल बैंक कर्मियों से पूछताछ की. इस दौरान पुलिस का कोई भी अधिकारी पत्रकारों से बात करने को तैयार नहीं हुआ. घायल बैंक कर्मियों ने बताया कि बैंक में जमा कैश मिलान के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि अपराधी कितना कैश ले गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *